Crime: हैवान भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती होने पर खिला दी ऐसी दवा उसके बाद...

varsha | Monday, 14 Oct 2024 01:28:23 PM
Crime: Brother raped his sister, when she got pregnant he gave her such medicine that after that...

pc: newsnationtv

उत्तर प्रदेश के भरतपुर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक नाबालिग के साथ उसी के ममेरे भाई जावेद ने दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। जब आरोपी को इस बात का पता चला तो उसने इस बात की जानकारी अपनी मां और बहन को दी।  इसके बाद उन्होंने पीड़िता को तेजाब की दवां खिला दी, जिस से उसकी तबियत बिगड़ गई। 

उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा और उसकी तबियत अभी भी गंभीर है। पीड़िता के परिवार ने आरोपी के खिलाफ भरतपुर थाने में शिकायत दर्ज की है। 

पीड़िता आरोपी की ममेरी बहन
 भगतपुर में रहने वाले जावेद  ने नाबालिग को तब धमकाया जब वह अपनी मां के घर गई हुई थी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।  इस घटना को 8 महीने बीत चुके थे और इस दौरान कविता गर्भवती हो गई। आरोपी ने उसे गर्भपात की गोलियों की जगह तेजाब की गोलियां खिला दी। 

पीड़िता के परिवार के अनुसार आरोपी शादी के नाम झांसा देकर उनकी बेटी के साथ रेप किया, और उससे शादी नहीं की। गर्भपात के नाम पर पीड़िता को एसिड की टेबलेट दी गई। फिलहाल पीड़िता का इलाज अस्पताल में जारी है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जावेद, उसकी मां और भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.