Crime: सोती भाभी से देवर जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, पति की खुल गई आंख, उसके बाद...

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 12:00:05 PM
Crime: Brother-in-law forcibly started having physical relations with sleeping sister-in-law, husband woke up, after that...

अजमेर में पुलिस ने रूपनगढ़ के निकट जाजोता गांव में हुए एक अंधे कत्ल के मामले को सुलझा लिया है। घटना में एक देवर  अपनी सोती हुई भाभी के साथ अवैध संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था, जिसके कारण उसके भाई और भाभी ने उसकी हत्या कर दी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

अजमेर एसपी जगदीश चंद्र शर्मा के अनुसार 6 सितंबर को जिसमें वह परिवार के साथ 5 सितंबर को अपने ससुराल अरठ गांव गया था। 6 सितंबर की सुबह सूचना मिली कि छोटे बेटे लालाराम की हत्या हो गई। इस पर गांव जाजोता वापस आए।

जाजोता लौटने पर पता चला कि पिछली रात देवकरण-लक्ष्मण गुर्जर के घर पर धार्मिक आयोजन हुआ था, जिसमें गांव के कई लोग शामिल हुए थे। घर पर केवल उसके दो बेटे नंदाराम और लालाराम ही बचे थे। अगली सुबह, जब देवराम का पोता गिरधारी बाडे़ में गया, तो उसने लालाराम का शव देखा। परिवार को सूचित किया गया और पुलिस को जांच के लिए बुलाया गया। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर, पुलिस को एक कुल्हाड़ी मिली और उसने पड़ोसियों से पूछताछ की। जांच में नंदराम (40) और उसकी पत्नी गोरादेवी (35) पर संदेह हुआ, जिन्होंने अंततः हत्या की बात कबूल कर ली।

पुलिस के अनुसार, लालाराम ने सोते समय गोरादेवी का रेप करने का प्रयास किया था। वह जाग गई और उसके रोने पर नंदराम को पता चला। अपने भाई को ऐसा करते देखकर, नंदराम ने दुपट्टा पकड़ा और लालाराम का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपराध को छिपाने के लिए, वे शव को बाड़े में ले गए  और बाद में कुल्हाड़ी का इस्तेमाल करके घटना को अंजाम दिया, जिससे ऐसा लगे कि लालाराम पर हमला किया गया था। इसके बाद दंपति वापस बिस्तर पर चले गए, जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।

अगली सुबह, पुलिस को संकेत मिले कि लालाराम की मौत गला घोंटने से हुई थी। इससे अधिकारियों को लगा कि हत्या कुल्हाड़ी से हमले से पहले की गई थी। संदेह तब और बढ़ गया जब दंपति ने दावा किया कि वे लालाराम के बगल वाले कमरे में सो रहे थे, फिर भी किसी ने कोई आवाज़ नहीं सुनी। इसके अलावा, नंदराम की अपने भाई की मौत पर भावनात्मक प्रतिक्रिया की कमी ने संदेह पैदा किया।

परिवार खेती और बकरी चराने का काम करता था। एक बेटे की मौत और दूसरे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी अब उनके दादा देवराम पर आ गई है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.