Crime: चाची ने दिया अपनी ही 13 साल की भतीजी को नशीला लड्डू और फिर अपने परिचित को बुला कर करवाया ऐसा काम...

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2024 02:33:29 PM
Crime: Aunt gave intoxicating laddoo to her own 13 year old niece and then called her acquaintance and got this done...

PC: News24

कोलकाता और बदलापुर की घटनाओं के बाद देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग के बीच बलात्कार के नए मामले सामने आ रहे हैं।

राजस्थान के अलवर से एक परेशान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया। रामगढ़ इलाके की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की के साथ 23 अगस्त को उसकी चाची  के एक परिचित ने यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता इस घटना से बहुत सदमे में थी और उसने किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं दी।

तीन दिन बाद, 26 अगस्त को लड़की की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसके परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि की, जिससे उसका परिवार हैरान रह गया। इसके बाद लड़की ने अपने साथ हुई वारदात की पूरी जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद परिवार वालों ने नौगांवा थाने में घटना की सूचना दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, वारदात के दिन लड़की के माता-पिता खेतों में काम करने गए हुए थे। लड़की की चाची ने उसे अपने घर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ लड्डू दिया। लड्डू खाने के बाद लड़की बेहोश हो गई। इसके बाद महिला लड़की को दूसरे कमरे में ले गई, जहां उसका मौसी सास का बेटा मौजूद था। चाची ने दरवाजा बंद कर दिया और बाहर पहरा देने लगी। आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। उसने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना की शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा। राजस्थान पुलिस आरोपी और महिला दोनों की तलाश में सक्रिय है और उन्हें भरोसा है कि जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.