Crime: आधी रात भाभी ने प्यार से देवर को बुलाया कमरे में फिर कर डाला ऐसा ‘कांड’, चीखते हुए कमरे से भागा

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2024 02:06:14 PM
Crime: At midnight, Bhabhi lovingly called brother-in-law in the room and then did such a 'scandal' that he ran away from the room screaming

pc: tv9hindi

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने देवर का गुप्तांग काट दिया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यह घटना तब हुई जब महिला, उसकी भाभी ने उसे रात में प्यार के बहाने अपने घर बुलाया और फिर बेडरूम में उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

इस चौंकाने वाली घटना से इलाके में व्यापक दहशत फैल गई है, जिससे परिवार में कोहराम मच गया है और समुदाय के सभी लोग स्तब्ध हैं। घायल देवर ने पुलिस को बताया कि यह हमला जमीन विवाद का नतीजा था। यह अपराध सीधी जिले के वनांचल कुसमी के आदिवासी क्षेत्र में हुआ, जहां महिला ने जमीन को लेकर चल रहे मतभेद के चलते अपने देवर पर हमला कर दिया।

इस घटना से ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की है। घायल व्यक्ति ने बताया कि उसकी भाभी ने रात को उसे प्यार से अपने घर बुलाया लेकिन जब वह कमरे में दाखिल हुआ तो उसने धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया। 

हमला होने के बाद वह दर्द से करहा उठा. इसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई।  जिसके बाद परिजनों ने उसे कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण पीड़ित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सीधी के एएसपी ने बताया कि व्यक्ति की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें महिला पर उसके गुप्तांग पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.