Crime: हैवानियत की सारी हदें पार, कुकर्म का विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भर दी हवा,युवक की फट गईं आंतें

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2024 01:22:57 PM
Crime: All limits of brutality crossed, when the youth resisted the crime, air was filled in his private part using a compressor, his intestines burst

pc: indiatv

नोएडा के कासना थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इलाके में एक मोटर गैराज में काम करने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने सहकर्मी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया, तो हमलावर ने पीड़ित के जननांगों में एयर कंप्रेसर से हवा भर दी, जिससे उसकी अंतड़ियां फट गई और उसे गंभीर चोटें आईं। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है, वह अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है।

भाई ने दर्ज कराई एफआईआर

कासना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विनोद कुमार के मुताबिक, शुक्रवार रात थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि कासना मोटर गैराज में काम करने वाले उसके भाई के साथ रोहित वर्मा नामक सहकर्मी ने कुकर्म करने का प्रयास किया। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रोहित ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसने पीड़ित के जननांगों में एयर कंप्रेसर से हवा भर दी, जिससे उसकी आंतें फट गईं और वह बेहोश हो गया।

इंस्पेक्टर ने सख्त कार्रवाई का वादा किया

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि रोहित के साथ इस घटना में दो अन्य लोग भी शामिल थे। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने पुष्टि की कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को पकड़ा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.