Crime: प्लास्टिक की थैली में पेशाब कर अली खान बेचता था फल, वीडियो हुआ वारयल तो हुआ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2024 10:09:58 AM
Crime: Ali Khan used to sell fruits by urinating in a plastic bag, he was arrested when the video went viral

pc: AI Photo


महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक फल विक्रेता को घिनौनी हरकत करते हुए पकड़ा गया। आरोपी  कथित तौर पर प्लास्टिक की थैली में पेशाब जरता था और बिना हाथ धोए फल बेचता रहता था। उसने फल बेचते समय थैली को अपने ठेले पर भी रखा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने विक्रेता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मनपाड़ा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, 20 वर्षीय फल विक्रेता की पहचान अली खान के रूप में हुई है और वीडियो निलजे इलाके में रिकॉर्ड किया गया था। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 271 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की लापरवाही), 272 और 296 (अश्लीलता) के तहत आरोप लगाए गए हैं। वीडियो ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है।

यह घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुए एक ऐसे ही मामले की याद दिलाती है, जहां एक दुकानदार ग्राहकों को बेचे जाने वाले जूस में पेशाब मिलाता हुआ पाया गया था। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जूस विक्रेता और उसके 15 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उसकी दुकान से पेशाब से भरा एक कंटेनर भी बरामद किया गया।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी आमिर को उसके जूस स्टॉल की तलाशी के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्हें पेशाब से भरा एक प्लास्टिक का डिब्बा मिला, लेकिन आमिर पूछताछ के दौरान इसका संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

दो साल पहले, बरेली में भी इसी तरह की एक घटना वायरल हुई थी, जिसमें एक सब्जी विक्रेता को अपने ठेले पर रखी सब्जियों पर पेशाब करते हुए दिखाया गया था। एक हिंदू संगठन के सदस्यों ने विरोध किया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ के दौरान, विक्रेता की पहचान इज्जतनगर के शरीफ खान के रूप में हुई, जिसने इस कृत्य को स्वीकार किया। आईपीएस अधिकारी राहुल भाटी ने उल्लेख किया था कि एक स्थानीय हिंदू नेता दुर्गेश कुमार गुप्ता ने प्रेम नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। हिंदू बहुल इलाके में सब्जी बेचने वाले विक्रेता ने बाद में अपने किए के लिए माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने का वादा किया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.