Crime: शराब पी कर शख्स चला रहा था गाड़ी, पुलिस ने पकड़ा तो उनपर पेट्रोल डाल कर की आग लगाने की कोशिश

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2024 01:29:11 PM
Crime: A man was driving a car after drinking alcohol, when the police caught him, he poured petrol on them and tried to set them on fire

pc: punemirror

पुणे के बीचोबीच एक चौंकाने वाली घटना में, शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई के दौरान एक शराबी ड्राइवर ने एक महिला पुलिस अधिकारी और उसकी सहकर्मी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। यह घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे विश्रामबाग पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई। 

यह हादसा इसलिए टल गया क्योंकि संदिग्ध ने लाइटर को उल्टा पकड़ रखा था, जिससे वह जलने से बच गया। नशे में गाड़ी चलाने के खिलाफ शहर भर में चल रहे अभियान के बीच, पुलिस आयुक्त के आदेशों ने नशे में वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 

वाहनों की जांच करने और अपराधियों को दंडित करने के लिए चेकपॉइंट बनाए गए हैं। विश्रामबाग में ऐसे ही एक अभियान के दौरान, अधिकारियों ने एक शराबी ड्राइवर को जांच के लिए रोका। ड्राइवर और पुलिस के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में आकर ड्राइवर ने पुलिस अधिकारियों पर पेट्रोल डाला और लाइटर से आग लगाने की कोशिश की। 

सौभाग्य से, लाइटर गलत तरीके से पकड़े जाने के कारण वह नहीं जला, जिससे संभावित आपदा टल गई। पुलिस ने तुरंत ड्राइवर को काबू कर लिया, जिस पर अब आपराधिक आरोप लगे हैं। विश्रामबाग पुलिस घटना की जांच जारी रखे हुए है। यह चौंकाने वाला मामला हाल ही में कल्याणी नगर में एक पोर्शे से हुई दुर्घटना के बाद देर रात तक चलने वाले होटलों के संचालन की कड़ी जांच और बार और पब के खिलाफ सख्त कार्रवाई के बाद सामने आया है। इन प्रयासों के बावजूद, ऐसी भयावह घटनाएं होती रहती हैं, जिससे लोगों में चिंता बढ़ती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.