Crime: लड़की ने मल्टीनेशनल कंपनी के बड़े अधिकारी को फंसा कर साथ में बनाया प्राइवेट वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर के किया ऐसा कांड

varsha | Thursday, 29 Aug 2024 01:33:14 PM
Crime: A girl trapped a senior officer of a multinational company and made a private video with him, then blackmailed him and did such a crime

PC: tv9hindi

झारखंड के रांची से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें जमशेदपुर की एक युवती ने मुंबई स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के उच्च पदस्थ अधिकारी को अपने जाल में फंसाया। महिला ने अधिकारी को एक होटल में बुलाया, जहां उसने उसे बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थिति में रिकॉर्ड किया। इस वीडियो का फायदा उठाकर उसने उससे 50 लाख रुपये ऐंठ लिए और धमकी दी कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह फुटेज जारी कर देगी। जब अधिकारी ने और पैसे देने से इनकार कर दिया, तो महिला और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस के मुताबिक, जमशेदपुर की रहने वाली श्वेता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए मुंबई स्थित कंपनी के एक्जीक्यूटिव मेहुल साह से हुई। उनकी दोस्ती जल्द ही रोमांटिक रिश्ते में बदल गई, लेकिन आखिरकार उनके बीच अनबन हो गई और वे अलग हो गए। इसके बाद श्वेता रांची चली गई।

श्वेता ने अपने दोस्तों को इस स्थिति के बारे में बताया और उन्होंने मेहुल को फंसाने की योजना बनाई। उसने उसे अश्लील वीडियो भेजे और उसे रांची आने के लिए आमंत्रित किया। उसके आने पर श्वेता और उसके दोस्त उसे शहर में घुमाने ले गए और एक प्रतिष्ठित होटल में उनके लिए कमरा बुक किया। इस दौरान श्वेता ने मेहुल का एक आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किया। श्वेता ने इस वीडियो का इस्तेमाल मेहुल को ब्लैकमेल करने के लिए किया और धमकी दी कि अगर उसने 50 लाख रुपये नहीं दिए तो वह इसे उसके परिवार और लोगों के साथ शेयर कर देगी। 

पैसे देने के बावजूद वह और उसके दोस्त लगातार और पैसे मांगते रहे। रांची में मेहुल और श्वेता के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद श्वेता के दोस्तों ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस को सूचना मिली और हमलावरों को पकड़ लिया गया। मेहुल की पत्नी ने रांची एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद श्वेता और तीन अन्य को गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच जारी है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.