Crime: अपनी ही बेटी के साथ दो महीने तक आए दिन रेप करता रहा बाप, जब नहीं सह पाई नाबालिग तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Sep 2024 02:34:11 PM
Crime: A father raped his own daughter every day for two months, when the minor could not tolerate it anymore...

PC: ABPLIVE

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक बाप ने ही अपनी बेटी का रेप किया। ऐसा उसने एक या दो बार नहीं किया बल्कि दो महीने से लगातार करता आ रहा है। 

पहले बेटी सब सहती रही लेकिन बाद में पिता की प्रताड़ना से तंग होकर वह रोते हुए थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को इस बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट किया और अदालत में पेश किया जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

यह वारदात गाजीपुर जिले में खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।  16 साल की पीड़ित बेटी ने पुलिस को जानकारी दी कि पहले उसका परिवार बहुत खुशहाल था। अचानक एक दिन उसके पिता के मन में शैतान जाग गया और उसने अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया।  उसने विरोध किया तो मारपीट की। उसने नाबालिग की माँ को भी मुँह ना खोलने के लिए धमकाया। इसके बाद आरोपी अपनी ही बेटी के साथ आए दिन रेप करता रहा। 

शनिवार की रात भी जब आरोपी ने वही सब किया तो पीड़िता ने पुलिस के पास जाने के बारे में सोचा। ऐसे में वारदात के बाद जब आरोपी सो गया तो पीड़िता उसी हाल में थाने पहुंच गई। उसने पूरी घटना पुलिस को बताई और रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

आरोप सुनकर हैरान रह गई पुलिस

जब पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने आई और पूछताछ किया तो आरोपी के कबूलनामे से पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अदालत में पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.