Crime: आधी रात को 15 साल का लड़का चुपके से पहुंचा लड़की के बेडरूम में, बाद में हाइवे पर मिला शव, पढ़ें चौंकाने वाली घटना 

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 10:33:24 AM
Crime: A 15-year-old boy secretly entered the girl's bedroom at midnight, later his body was found on the highway, read the shocking incident

pc: India.Com

राजस्थान के जोधपुर के ग्रामीण कस्बे केरू में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, जिससे समुदाय में हड़कंप मच गया है।

घटना
पिछले शनिवार की रात, जब भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल कर रही थी, चेतन नाम का एक 15 वर्षीय लड़का चुपके से अपनी सहपाठी, जो पास के शहर की एक लड़की थी, से मिलने गया। जब दोनों एक कमरे में साथ थे, तब उनके परिवारों को इस बारे में पता चला।

दुखद मोड़
चेतन भागने की कोशिश में कथित तौर पर पास के एक खेत में भाग गया, जहाँ वह गलती से बिजली के तारों के संपर्क में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। लड़की के परिवार वाले उसकी लाश उठाकर हाईवे के नजदीक फेंक कर आ गए। अगली सुबह, चेतन के परिवार ने उसका शव देखा, जिससे हंगामा मच गया। उन्होंने न्याय की मांग करते हुए और लड़की के परिवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराते हुए, लगभग 24 घंटे तक उसके शव को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया। उसी रात, लड़की ने अपने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिससे उसके हाथ और पैर टूट गए। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस जांच
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। जांच जारी है, और अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

समुदाय की प्रतिक्रिया
इस घटना ने दोनों परिवारों में उथल-पुथल मचा दी है। चेतन के परिवार का दावा है कि उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई, अपराध को छिपाने के लिए उसके शव को वहां फेंक दिया गया। इस दुखद घटना ने दोनों परिवारों को अराजकता की स्थिति में डाल दिया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.