Crime: दिल्ली में 10 साल की मासूम से हुआ गैंग रेप, उसके बाद सिर कुचल कर खाली प्लाट में फेंका

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 02:30:12 PM
Crime: A 10-year-old innocent girl was gang-raped in Delhi, then her head was crushed and her body was thrown in an empty plot

pc: ndtv

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी के नरेला इलाके में 10 वर्षीय बच्ची का शव मिला, जिसका सिर बुरी तरह कुचला हुआ था। 

नरेला पुलिस स्टेशन में रात 12:29 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें नरेला सेक्टर-ए6 से एक बच्ची के लापता होने की सूचना दी गई। दुखद बात यह है कि कॉल के कुछ ही देर बाद बच्ची का शव पास के एक खाली प्लॉट में मिला। वह कपड़ों में थी और उसका सिर बुरी तरह कुचला हुआ था।

पुलिस टीम ने घटनास्थल को सील कर दिया। क्राइम टीम और एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

क्राइम टीम ने तस्वीरें लीं और आगे की जांच के लिए एफएसएल रोहिणी टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।

बच्ची के पिता के अनुसार, उनकी बेटी रात करीब 9:45 बजे खाना खाने के बाद खेलने के लिए बाहर गई थी। जब वह वापस नहीं लौटी, तो परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की, जिसके बाद 28 जून, 2024 को रात 12:29 बजे पीसीआर को कॉल किया गया। 

उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने उनके पड़ोसी राहुल को उनकी बेटी को उस प्लॉट की ओर ले जाते हुए देखा था, जहाँ बाद में उसका शव मिला था। 

पिता के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 363 (अपहरण), 302 (हत्या) और 376डी (सामूहिक बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो संदिग्धों, राहुल (20) और देवदत्त (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

 रबर सिलेंडर ट्यूब बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने वाला राहुल और नरेला में छाता बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने वाला देवदत्त दोनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं। जांच जारी है, क्योंकि अधिकारी इस भयानक अपराध के पूरे विवरण को उजागर करना चाहते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.