Crime: रोते रोते घर पहुंची 4 साल की मासूम, मां को सुनाई आपबीती, स्कूल के 3 छात्रों ने कर दी ये शर्मनाक हरकत

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 02:11:33 PM
Crime: 4-year-old innocent girl reached home crying, told her mother about her ordeal, 3 students of the school did this shameful act

PC: 360info

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां तीन स्कूली छात्रों ने 4 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का प्रयास किया। कथित घटना सोमवार को जिले के सितारगंज थाना क्षेत्र के सरकारी प्राथमिक विद्यालय में हुई।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, सुबह 8 बजे अपनी मां द्वारा स्कूल छोड़े जाने के बाद बच्ची रोती हुई घर लौटी। उसने अपनी मां को बताया कि स्कूल में तीन स्थानीय लड़कों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके गुप्तांगों में बहुत दर्द हुआ।

जब मां ने आगे पूछताछ की तो उसे पता चला कि उसकी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश की गई थी। इस खुलासे के बाद उसने तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। पता चला है कि आरोपियों में से एक एक खास समुदाय से ताल्लुक रखता है। अधिकारी बच्ची की मेडिकल जांच करा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल के अनुसार मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में स्थानीय पुलिस और प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) को तैनात किया गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.