Crime: 3 मुस्लिम लड़कों ने 8वीं की छात्रा के साथ किया रेप, फिर वीडियो जारी करने की धमकी दे कर कर दी ऐसी मांग

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 02:19:17 PM
Crime: 3 Muslim boys raped an 8th class student, then threatened to release the video and made such a demand

PC: zeenews

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर तीन मुस्लिम लड़कों द्वारा आठवीं कक्षा की लड़की के साथ बलात्कार किया गया, साथ ही कथित तौर पर उस पर इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव भी बनाया गया। बताया जाता है कि आरोपियों ने न केवल लड़की के साथ रेप किया की, बल्कि उसे नमाज़ और हिजाब पहनने सहित इस्लाम धर्म को अपनाने का दबाव भी बनाया। लड़की की शिकायत के अनुसार, तीनों पड़ोसियों ने उसका रेप कर उसे मजबूर किया और धमकी दी कि अगर वह उनके धर्म में नहीं आई, तो वे उसका निजी वीडियो जारी कर देंगे।

उसकी शिकायत के बाद, पुलिस ने एक संदिग्ध रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो-वसीम और रोजू अभी भी फरार हैं। अधिकारी सक्रिय रूप से उनकी तलाश कर रहे हैं। इस घटना के बाद स्थानीय हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह घटना बागपत शहर पुलिस क्षेत्राधिकार के भीतर एक कस्बे में हुई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि रिजवान और उसके साथियों ने बहला फुसला कर उसके साथ रेप किया और बाद में उसका वीडियो जारी करने की धमकी देकर उस पर इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव बनाया। बताया जाता है कि रिजवान ने उसे वीडियो कॉल के जरिए इस्लामी रीति-रिवाजों और प्रथाओं के बारे में भी बताया। जब उसके परिवार को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने 31 अगस्त को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सीओ बागपत हरीश भदौरिया के अनुसार, रिजवान को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है, जबकि शेष संदिग्धों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.