कांग्रेस विधायक Harish Chaudhary ने दिया बड़ा बयान, कहा- जिस किसी व्यक्ति ने फोन टैप करा है वो नेतृत्व के योग्य नहीं है

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 10:39:29 AM
Congress MLA Harish Chaudhary made a big statement, said- Anyone who has got the phone tapped is not fit for leadership

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मंत्री और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने फोन टैपिंग मामले में पूर्व सीएम के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा का ऑडियो सामने आने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। अब उन्होंने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की तारीफ की है।   राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश चौधरी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर फोन टैपिंग हुआ है तो यह अनैतिक है, जिस किसी व्यक्ति ने ये फोन टैप करा है वो नेतृत्व के योग्य नहीं है। 

सरकार बचाने के लिए कोई इस तरह का कुतर्क दे, तो ठीक नहीं है
बायतु विधायक हरीश चौधरी ने इस दौरान बोल दिया कि अब सवाल ये उठता है कि अगर फोन टैपिंग हुई है तो किसने की? इन दोनों सवाल पर निष्पक्ष जांच होना चाहिए। हरीश चौधरी ने इस दौरान पूछा गया कि क्या सरकार बचाने के लिए फोन टैपिंग की गई ? इस पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बोल दिया कि सरकार बचाने के लिए कोई इस तरह का कुतर्क दे, तो ठीक नहीं है। 

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पालयट को लेकर कही ये बात
राजस्थान के पूर्व मंत्री हरीश चौधरी ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पालयट से नजदीकियां बढऩे के सवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस सबंध में कहा कि  जब में सांसद था, उस समय से सचिन पायलट से मेरे अच्छे संबंध है। इस दौरान उन्होंने यहां तक बोल दिया कि  सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने की चाह नहीं, वो तो मुद्दों की राजनीति करते आए हैं।

PC:  hindi.news18 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.