विधानसभा उपचुनाव से पहले सीएम Bhajanlal Sharma ने उठाया ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2024 07:53:49 AM
CM Bhajanlal Sharma took this big step before the assembly by-election

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर डूंगरपुर जिले के लोगों को बड़ी सौगातें दी हैं। सीएम भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को वर्चुअल माध्यम से डूंगरपुर जिले में 46.56 करोड़ रूपए लागत के सोलर पावर प्लांट्स, 12.43 करोड़ रूपए लागत की परियोजनाओं एवं कार्यों के शिलान्यास एवं 5.83 करोड़ रूपए लागत कार्यों के लोकार्पण कर जिलेवासियों को विकास की सौगातें दी। प्रदेश में जल्द ही सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव से पहले इस प्रदेश की भजनलाल सरकार का महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। 

राज्य को विकसित बनाने की संकल्पना को मुर्त रूप देने का हर संभव प्रयास करेंगे 
इस दौरान सीएम भजनलाल ने कहा कि सेवा ही कर्म है और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित कर युवाओं को रोजगार देने, आत्मनिर्भर बनाने, किसानों, महिलाओं, वंचितों के साथ ही हर वर्ग के लिए सरकार कार्य कर रही है और आने वाले समय में भी सबका साथ-सबका विकास-सबका प्रयास की मंशानुरूप ही राज्य को विकसित बनाने की संकल्पना को मुर्त रूप देने का हर संभव प्रयास करेंगे।  

प्रदेश में नवनियुक्त कार्मिकों से किया संवाद 
राज्य स्तरीय कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा ने वर्चुअल माध्यम से प्रदेश में नवनियुक्त  कार्मिकों से संवाद भी किया। इस दौरान डूंगरपुर शहर मुख्यालय पर स्थित विजयराजे सिंधिया ओडिटोरियम मेें जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग मंत्री एवं जिला प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी के मुख्य आतिथ्य में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में टीएडी मंत्री ने कहा कि कम समय में ही राज्य सरकार ने युवाओं को नियुक्तियां देकर अपने प्रतिबद्धता को निभाया है। राज्य सरकार की प्राथमिकता लोकतांत्रिक तरीके से सबका साथ-सबका विकास की मंशा के साथ विकसित भारत और विकसित राजस्थान की संकल्पना को मूर्त रूप देना है। 

PC:  dipr.rajasthan

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.