सीएम Bhajanlal Sharma ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- आपके द्वारा बार-बार विदेश जाकर...

Hanuman | Thursday, 12 Sep 2024 12:58:52 PM
CM Bhajanlal Sharma targeted Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अब अमेरिका में दिए गए अपने बयानों के कारण भाजपा के निशाने पर बने हुए हैं। भाजपा के कई बड़े नेता उन पर निशाना साधा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी इस बात के लिए राहुल गांधी के लिए बड़ी बात बोल दी है। 

सीएम भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जी, आपके द्वारा बार-बार विदेश जाकर ही भारत की छवि को धूमिल करने की कोशिश क्यों की जाती है? आपके अमेरिका दौरे पर भारतीय अल्पसंख्यकों की धार्मिक स्वतंत्रता पर बयान ने देश की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। क्या आप भूल गए हैं कि 1984 में सिखों के खिलाफ हुए वीभत्स दंगों में कांग्रेस की क्या भूमिका थी ?

विदेशी दर्शकों को खुद के बुद्धिमान होने का दिखावा करने का प्रयास 
इतना ही नहीं, आपने आरक्षण की व्यवस्था पर भी टिप्पणियाँ की हैं, जो बिना भारतीय समाज की गहरी समझ के की गई हैं। क्या यह सिर्फ विदेशी दर्शकों को खुद के बुद्धिमान होने का दिखावा करने का प्रयास है?

इस प्रकार की बयानबाजी करती है विदेशी मंचों पर भारत की छवि को भी खराब 
सीएम ने आगे लिखा कि इस प्रकार की बयानबाजी न केवल हमारी एकता को कमजोर करती है, बल्कि विदेशी मंचों पर भारत की छवि को भी खराब करती है। अपने आप को बुद्धिमान प्रदर्शित करके के बजाय आप देशहित को प्राथमिकता दें और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का सम्मान बढ़ाने का काम करें, न कि अपने राजनीतिक एजेंडा साधने का।

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.