जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकियों के हमले को लेकर सीएम Bhajanlal Sharma बोल दी इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 24 May 2024 04:22:28 PM
CM Bhajanlal Sharma said such a big thing regarding the attack by terrorists in Pahalgam of Jammu and Kashmir

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकियों किए गए हमले को लेकर बड़ी बात कही है। 
सीएम भजनलाल ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकियों किए गए हमले में घायल जयपुर निवासी दंपती व उनके परिजनों से फोन पर वार्ता कर उनकी कुशल क्षेम पूछी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। 

उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकियों द्वारा कायरतापूर्ण हमले में घायल जयपुर निवासी दंपती व उनके परिजनों से फोन पर वार्ता कर उनका कुशल क्षेम जाना एवं उनके उपचार के संबंध में चिकित्सकों से जानकारी लेते हुए समुचित देखभाल हेतु निर्देशित किया। प्रभु आप दोनों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, मेरी यही प्रार्थना है।

हमारी सरकार द्वारा पीडि़त दम्पती को आर्थिक सहायता व उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करायी जायेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में आज भारत में आतंकवाद के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस कायरतापूर्ण हमले में शामिल कोई भी आतंकी हमारे सुरक्षा बलों द्वारा किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

PC: dipr rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.