सीएम Bhajanlal Sharma को मिली जेल से जान से मारने की धमकी, इस मामले में जेल में बंद है आरोपी

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 08:52:24 AM
CM Bhajanlal Sharma received death threat from jail, the accused in this case is in jail

इंटरनेट डेस्कराजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। प्रदेश के सीएम  भजनलाल शर्मा को ये धमकी दौसा जिले से मिली है। मुख्यमंत्री को प्रदेश के दौसा जेल से दार्जिलिंग निवासी कैदी ने ये धमकी दी है। सीएम को धमकी भरा कॉल आने के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। इसके बाद पुलिस की ओर से तुरंत ही इस पर काईवाई की गई। कॉल के बारे में जानकारी मिलने के बाद दौसा जेल में छापेमारी की गई। इसके बाद जेल से कई मोबाइल पुलिस का मिले हैं। 

रेप का आरोपी है धमकी देने वाला व्यक्ति
खबरों के अनुसार, पुलिस द्वारा अब सीएम को धमकी देने वाले आरोपी निमो से पूछताछ की जा रही है। धमकी देने वाले वाला व्यक्ति रेप के आरोप में बंद है।  इस संबंध में जांच का जिम्मा पुलिस कमिश्नर जयपुर बीजू जॉर्ज जोसेफ को मिला है। उन्होंने इस संबंध में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी द्वारा धमकी देने की वजह का खुलासा होगा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को इससे पहले भी धमकी मिल चुकी है। 

शनिवार देर रात करीब 2 बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में आया कॉल
खबरों के अनुसार, शनिवार देर रात करीब 2 बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन आया था। इसके माध्यम से आरोपी व्यक्ति ने सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी। सीएम को दूसरी बार जेल के अंदर धमकी मिली है। इस बाद उन्हें ये धमकी दौसा जेल से मिली है। 
सीएम को मिली धमकी के बाद पुलिस की ओर से दौसा जेल में सर्च अभियान चलाया।  एएसपी लोकेश सोनवाल ने इस संबंध में जानकारी दी कि दौसा जेल से सर्च ऑपरेशन के दौरान 10 मोबाइल मिले हैं। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.