सीएम Bhajanlal Sharma ने अब कर दिया है ये बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा 

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2024 08:33:04 AM
CM Bhajanlal Sharma has now made this big announcement, these people will get benefit

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में स्थित स्थलों के आधार पर पेनोरमा विकसित किया जाएगा, जिसके अंतर्गत सांगानेर के इतिहास के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण विषयों का उल्लेख किया जाएगा। इस बात का ऐलान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार सांगानेर के जीवाराम गुरुद्वारा व हरिहर मंदिर में अखिल भारतीय रामजन मण्डल की ओर से आयोजित विशाल धर्म सम्मेलन एंव सत्संग कार्यक्रम में किया है। 

इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने वर्ष 2024-25 के बजट में हर वर्ग एवं हर क्षेत्र का ध्यान रखा है, ताकि हर वर्ग की भागीदारी के साथ विकसित राजस्थान का संकल्प साकार हो सके। 

सांगानेर में बनेगा 300 बेडेड अस्पताल 
सीएम ने कहा कि इस बजट में सांगानेर क्षेत्र के लिए 170 करोड़ रुपए की लागत से सांगानेर फ्लाईऑवर से चौरडिय़ा पेट्रोल पम्प तक ऐलिवेटेड रोड का निर्माण की घोषणा की गई है। साथ ही, 300 बेडेड अस्पताल बनेगा। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि गुरुओं ने अपने शिष्यों के जीवन में बदलाव लाने के साथ ही आने वाली पीढिय़ों के लिए अनुकरणीय विरासत स्थापित की है।  हमारी वैचारिक एवं सांस्कृतिक विरासत की विश्व में विशिष्ट पहचान है। इन्हीं आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक परम्परा से भारत विश्वगुरु कहलाया। 

भारत 21वीं सदी में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2014 के बाद देश में विकास, सीमाओं की सुरक्षा से लेकर विश्व में भारत के बढ़ते गौरव के रूप में बदलाव आया है। देश के विकास और विरासत से भारत 21वीं सदी में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है।

PC:  dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.