CM Bhajan Lal ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, लग रहे हैं कई कयास

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2024 12:36:10 PM
CM Bhajan Lal met Union Minister Amit Shah, many speculations are being made

इंटरनेट डेस्क। केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार का गठन होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर बधाई दी है। इस बात की जानकारी भजनलाल शर्मा ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

उन्होंने ट्वीट किया कि आज नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट की तथा उनका स्नेहपूर्ण आशीर्वाद व ओजस्वी मार्गदर्शन प्राप्त किया। इस सुअवसर पर उन्हें केन्द्र में तीसरी बार माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने व मंत्रीमंडल में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक मंगलकामनाएं प्रेषित की।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि यशस्वी प्रधानमंत्री जी के युगांतरकारी नेतृत्व और आपकी अद्भुत कार्यशैली के बल पर विकसित भारत का संकल्प सिद्ध होगा और भारत वैश्विक पटल पर महाशक्ति के रूप में नई पहचान स्थापित करेगा।  गौरतलब है कि इस बार राजस्थान में भाजपा को कम सीटें मिलने पर भजनलाल शर्मा की सीएम कुर्सी जा सकती है। अब भजनलाल शर्मा के अमित शाह से मिलने के बाद लोगों द्वारा कई प्रकार के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

PC:  x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.