Churu: घर में अकेली देख डरा धमकाकर लड़की के साथ किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो...

Hanuman | Monday, 30 Sep 2024 08:35:44 AM
Churu: Seeing a girl alone in her home, she was threatened and raped

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के चूरू जिले से अब मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। अब यहां के साहवा पुलिस थानांतर्गत गांव की एक 9वीं कक्षा की 14 साल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा से दुष्कर्म कर धोखे से गर्भपात करवाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीडि़त पक्ष की ओर से साहवा थाने मे मामला दर्ज हुआ है। 

खबरों के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पीडि़त नाबालिग की मां और पिता ने युवती के साथ साहवा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पिता ने बताया कि 14 साल की नबालिग बेटी गांव के ही सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। 

पीडि़ता की मां ने बताया कि आज से चार माह पहले बेटी के पेट में दर्द होने की जानकारी पड़ोसी विनोद कुमार के परिवार को दी गई। दूसरे दिन चेकअप के लिए  बेटी को अस्पताल ले गए। मुझे व मेरी बेटी को मेरे पीहर छोड़ दिया। इस प्रकार से 3 दिन तक बेटी को अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद ही बेटी उदास रहने लगी। 

इस प्रकार से हुआ मामले का खुलासा
इसके बाद बेटी को विश्वास में लेकर पूछा गया तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। बेटी ने बताया कि एक दिन दोपहर में उसे अकेली देख पड़ोस युवक विकास ने घर आकर उसके साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बाद इसी प्रकार किया। पड़ोसी युवक ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। साहवा पुलिस ने अब इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर द है।

PC: hindi.news18
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.