मुख्यमंत्री Bhajanlal Sharma ने अब इन्हें दे दी है चेतावनी, कहा- किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2024 09:17:24 AM
Chief Minister Bhajanlal Sharma has now warned them, saying that negligence will not be tolerated at any level

जयपुर। आमजन से सरोकार रखने वाले विभागों में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सीएम निवास पर सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न परियोजनाओं में गति लाने के लिए आयोजित समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए अधिकारियों को चेतावनी दे दी है।

इस दौरान उन्होंने  अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे न केवल नियमित रूप से जनसुनवाई करें बल्कि उनकी हर समस्या का समाधान सुनिश्चित कर उन्हें सूचित भी करें। सीएम भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि भविष्य के विकास और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए योजनाओं की रूपरेखा तैयार की जानी चाहिए। 

ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को निर्देश ये दिए
उन्होंने ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सांगानेर-प्रताप नगर में 132 केवी जीएसएस का निर्माण, विद्युत लाइनों को भूमिगत करना तथा कृष्णा सिटी, बालाजी विहार, नीमडी वाले बालाजी पत्रकार कॉलोनी रोड एवं चकरोल रामनगरिया विस्तार में 33 केवी सब स्टेशन स्थापित करने के लिए आवश्यक कार्यवाही को समयबद्ध पूरा करें। 

1913 करोड़ रुपए से अधिक के 65 कार्यों की प्रगति की समीक्षा की
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ने भांकरोटा फ्लाई ओवर तथा कमला नेहरू फ्लाई ओवर का शेष कार्य शीघ्रता से पूरा करवाने के लिए इसकी नियमित मॉनिटरिंग के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक के दौरान ऊर्जा, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, राजस्व, पीएचईडी, स्वायत्त शासन, जल संसाधन एवं नगरीय विकास विभाग से संबंधित 1913 करोड़ रुपए से अधिक के 65 कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि जेडीए और नगर निगम समन्वय बना कर साफ-सफाई, सीवरेज, सडक़ सहित विभिन्न कार्यों को पूरा करें ताकि आमजन को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। उन्होंने सांगानेर स्टेडियम के समुचित विकास और क्षेत्र के पार्कों का उचित रख-रखाव किए जाने के भी निर्देश दिए। 

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.