Chaurasi Assembly seat: Rajkumar Roat की पार्टी का उम्मीदवार बढ़ाएगा कांग्रस और भाजपा की टेंशन, इनमें से किसी एक को मिल सकता है टिकट 

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 02:51:51 PM
Chaurasi Assembly seat: Rajkumar Roat's party's candidate will increase the tension of Congress and BJP, any one of these can get the ticket

By Hanuman kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव 13 नवम्बर को होगा। वहीं परिणाम 23 नवम्बर को आएगा। इन सात सीटों में से एक डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट भी एक है, जो भारत आदिवासी पार्टी के विधायक राजकुमार रोत के सांसद बनने के बाद खाली हुई है।

ये सीट कांग्रेस और भाजपा दोनों के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है। गत दो विधानसभा चुनाव में राजकुमार रोत बीटीपी और फिर बीएपी से चुनाव जीत चुके हैं। इस सीट पर एक बार फिर से राजकुमार रोत की पार्टी को मजबूत माना जा रहा है।

खबरों के अनुसार,  इस सीट पर बाप की ओर से उम्मीदवार के रूप में तीन नेता दावेदार हैं। इन्हीं में से किसी एक को पार्टी अपना उम्मीदवार बना सकती है। इनमें झोथरी ब्लॉक से पोपट खोखरिया, चिखली से अनिल और सीमलवाड़ा ब्लॉक से दिनेश का नाम शामिल है। अब देखने वाली बात ये होगी की पार्टी किसे अपना उम्मीदवार बनाएगी। पार्टी का उम्मीदवार कांग्रेस और भाजपा के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनोगा।

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.