Crime: डरा धमका कर साली के साथ जबरदस्ती संबंध बनाता रहा जीजा, नाबालिग हो गई 6 महीने की गर्भवती तो फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 12:17:39 PM
Brother-in-law kept raping his sister-in-law; FIR registered

PC: news24online

उत्तराखंड के रुड़की से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने 6 महीने तक अपनी ही साली के साथ दरिंदगी की और उसे डराता धमकाता रहा। नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद उसे परिवार के लोग जब डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि वह 6 महीने से प्रेग्नेंट है। मामले के सामने आने के बाद परिवार के लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की और उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के लिए बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की पुरानी तहसील निवासी एक युवती की शादी मंगलौर कस्बे में हुई और उस की 17 साल की छोटी बहन भी थी। पिछले 6 महीनों से उसका जीजा नाबालिग के साथ जबरदस्ती कर रहा था। जब वह किसी को बताने के बारे में अपने जीजा से कहती तो वो उसे जान से मारने की धमकी देता। मामले में खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर आनन-फानन में हाॅस्पिटल पहुंचे। वहां डाॅक्टरों ने नाबालिग की जांच की तो वह छह महीने की गर्भवती निकली।

ऐसे खुली जीजा के करतूतों की पोल

 परिजनों ने नाबालिग से जानकारी ली तो उसने जीजा की दरिंदगी की बातें परिजनों को बताई। इसके बाद परिवार के लोग कोतवाली पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामले में कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर नाबालिग के जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी  फरार है और उसकी तलाश जारी है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.