BJP ने साधा राहुल गाँधी पर निशाना, पूछा- गहलोत कार्यकाल के दौरान राजस्थान में हुए पेपर लीक पर क्यों साध रखी थी चुप्पी?

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2024 11:51:36 AM
BJP targeted Rahul Gandhi, asked- why did he keep silence on the paper leak in Rajasthan during Gehlot's tenure?

PC: timesofindia

भाजपा ने गुरुवार को कहा कि सरकार कथित पेपर लीक को लेकर उठे विवाद के प्रति पूरी तरह सतर्क और संवेदनशील है तथा जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि, पार्टी ने राजस्थान में अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते हुए इसी तरह के पेपर लीक पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाया। साथ ही आरोप लगाया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए मास्टरमाइंड में से एक को तेजस्वी यादव के निजी स्टाफ ने पनाह दी थी।

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, "पिता लालू यादव- चारा घोटाला; बेटा तेजस्वी यादव- नीट पेपर घोटाला। पूरा परिवार घोटालों से भरा है। तेजस्वी यादव के पीए ने सिकंदर के लिए गेस्ट हाउस बुक किया था, जो वही व्यक्ति है जिसने नीट पेपर लीक किया था।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सरकार लाखों छात्रों के साथ कोई अन्याय नहीं होने देगी।

त्रिवेदी ने कहा, "जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी को लाखों छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है, वह सिर्फ इस विषय पर अपनी राजनीति करना चाहते हैं। राजस्थान में पेपर लीक हुआ, लेकिन राहुल गांधी ने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा।"

एक अन्य प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि 24 लाख छात्र नीट परीक्षा में बैठे थे और 4-5 केंद्रों में कुछ अनियमितताएं थीं और सरकार इसकी जांच कर रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.