भाजपा प्रदेशाध्यक्ष Madan Rathore ने महिलाओं को लेकर कांग्रेस विधायकों पर लगा दिया ये गंभीर आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 09:40:20 AM
BJP state president Madan Rathore made this serious allegation on Congress MLAs regarding women

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सोमवार को हुई घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। राजस्थान बीजेपी की ओर किए गए ट्वीट के अनुसार, प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने सोमवार को कहा कि विधानसभा में आज एक बार फिर कांग्रेस के विधायक ने सदन की मर्यादा को तार-तार करते हुए लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया है। कांग्रेसी नेताओं द्वारा लगातार संसदीय परंपरा के खिलाफ कार्य किया जा रहा है। प्रदेशभर में कांग्रेसी नेता अपनी हार नहीं पचा पा रहे और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं। 

नारीशक्ति के प्रति कांग्रेस के नेताओं की यह सोच शर्मनाक और निंदनीय: मदन राठौड़
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस विधायकों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से बोल दिया कि राजस्थान विधानसभा में धरना दे रहे कांग्रेस के विधायक यह कह रहे हैं कि जिसको बड़ा नेता बनना है, वह पैर दबाएगी। नारीशक्ति के प्रति कांग्रेस के नेताओं की यह सोच शर्मनाक और निंदनीय है। लगता हैं लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ नैतिक मूल्य भी कांग्रेसी विधायक भूल गए हैं।

कांग्रेस विधायकों ने रातभर विधानसभा में दिया है धरना
गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस विधायकों ने मुकेश भाकर को सदन की कार्यवाही से पूरे सत्र के लिए निलंबित करने के कारण रातभर धरना दिया। सोमवार को विधानसभा स्पीकर वासुदेव देवनानी और कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर एक -दूसरे के आमने-सामने हो गए थे। इसके बाद मुकेश भाकर के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाया गया है। 

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.