BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य ने दिया बड़ा बयान, कहा- 4 बेगम और 36 बच्चे अब...

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 09:29:42 AM
BJP MLA Balmukund Acharya gave a big statement, said- 4 wives and 36 children now...

PC: aajtak

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के हवामहल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बालमुकुंद आचार्य एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अब जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने अब बोल दिया कि ऐसा कानून आना चाहिए कि 4 बेगम और 36 बच्चे अब नहीं चलेंगे। 

PC:  bombaysamachar

बालमुकुंद आचार्य ने जनसंख्या में वृद्धि को एक बड़ी परेशानी बताते हुए कहा कि इससे अनुपात भी बिगड़ रहा है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि जहां एक वर्ग एक पत्नी और अधिक से अधिक 2 बच्चे रखता है, वहीं  दूसरा वर्ग अभी भी इसी काम में लगा है कि 4 बेगम और 36 बच्चे हो, जो कि गलत है।   

PC: abplive

जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने की मांग
भाजपा विधायक बालमुकुंदाचार्य ने जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने के मुद्दे को एक बार फिर से बल दे दिया है। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने की मांग कर दी है। बालमुकुंदाचार्य ने इस संबंध में राजस्थान विधानसभा में मौजूद लोगों पर भी तंज कसते हुए बोल दिया कि यहां भी कई लोग ऐसे हैं, जिनके कई पत्निया और बच्चें हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा।  भाजपा विधायक ने कहा कि पिछले कई वर्षों से वह खुद निरंतर मांग कर रहे है कि एक देश एक कानून हो। 

PC: hindi.news18

कश्मीर से धारा 370 हटने को लेकर बोल दी ये बड़ी बात
बालमुकुंदाचार्य ने कश्मीर से धारा 370 हटने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बोल दिया कि पहले कश्मीर जाने पर बोला जाता था कि क्या आप भारत से आए हो, तब हमें इसकी पीड़ा होती थी. लेकिन आज धारा 370 हटने के बाद पूरे देश में जो कानून है, वहीं कश्मीर में भी है। 

PC: zeenews.india

गौरलतब है कि भाजपा विधायक बालमुकुंदाचार्य अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कारण तो जयपुर में उन्हें बवाली बाबा के नाम से भी जाना जाता है। विधायक बनने के बाद से ही वह इस कारण से सुर्खियों में आ गए थे। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.