भाजपा विधायक Amrit Lal Meena का निधन, सीएम भजनलाल ने जताया दुख

Samachar Jagat | Thursday, 08 Aug 2024 09:34:28 AM
BJP MLA Amrit Lal Meena passed away, CM Bhajan Lal expressed grief

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले की सलूंबर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमृत लाल मीणा का बुधवार रात 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। खबरों के अनुसार, सीने में दर्द की शिकायत के बाद भाजपा विधायक अमृत लाल मीणा को जिले के एमबी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2013 से तीन बार विधायक रहे अमृत लाल मीणा का अस्पताल में निधन हुआ। 

राजस्थान के कई दिग्गज नेताओं ने अमृत लाल मीणा के निधन पर दुख प्रकट किया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख प्रकट किया है। 

सीएम भजनलाल ने प्रकट किया दुख
सीएम भजनलाल ने ट्वीट किया कि अत्यन्त दुखद। सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृत लाल मीणा का ह्रदयघात से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।  परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणो में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कही है ये बात
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट किया कि भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य एवं सलूंबर से विधायक अमृतलाल मीणा के आकस्मिक निधन का समाचार सुन स्तब्ध हूं। अमृतलाल ने आजीवन संगठन की विचाराधारा को प्रसारित किया तथा जनहित के मुद्दे उठाए। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

PC: x

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.