Bihar: पढ़ाने की जगह क्लास रूम में महिला के साथ ऐसी हरकत कर रहा था शिक्षक, खुद ही वीडियो बनाया, अब हो गया वायरल

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 01:10:51 PM
Bihar: Instead of teaching, the teacher was doing such a thing with a woman in the classroom, he made the video himself, now it has gone viral

PC: aajkijandhara

बिहार के जहानाबाद में एक शिक्षक का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिससे काफी हलचल मच गई है। फुटेज में शिक्षक पढ़ाने के बजाय कक्षा के अंदर एक महिला के साथ चुंबन करते हुए दिखाई दे रहा है। शिक्षक ने इस अनुचित हरकत को खुद ही फिल्माया है और वीडियो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रहा है। नतीजतन, विभाग कार्रवाई कर रहा है और शिक्षक की नौकरी अब खतरे में है।

शिक्षा विभाग मामले की सक्रियता से जांच कर रहा है। उन्होंने आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है और संकेत दिया है कि आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में जहानाबाद के धनौती प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक मिथिलेश कुमार को बंद कमरे में एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाया गया है। शिक्षक ने इस अंतरंग पल को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो वायरल हो गया, जिससे विभाग में हड़कंप मच गया।

जिला शिक्षा अधिकारी रश्मि रेखा ने पुष्टि की कि शिक्षक मिथिलेश कुमार की पहचान कर ली गई है और वह धनौती प्राथमिक विद्यालय में तैनात है। वायरल वीडियो के आधार पर डीपीओ स्थापना ने शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है।

डीईओ ने कहा कि वीडियो की तारीख और स्थान, चाहे वह स्कूल के समय के दौरान रिकॉर्ड किया गया हो या स्कूल के बाहर, और वीडियो में महिला की पहचान का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। विभाग जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.