Bhilwara: पति और 4 बच्चों को छोड़कर महिला ने प्रेमी के साथ कर लिया ऐसा, इसके बाद...

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 10:32:40 AM
Bhilwara: A woman left her husband and 4 children and did this with her lover, after this...

इंटरनेट डेस्क। देश के सबसे बड़े राज्य राजस्थान के भीलवाड़ा से अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां के  जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी।  खबरों के अनुसार, यहां के काछोला थाना प्रभारी ने जानकारी कि मृतक महिला ने 8 महा पहले पहले अपने पति व 4 बच्चों को छोडक़र दूसरा विवाह किया था। इस बता से बेटा विक्रम सिंह नाराज हो गया था। 

इसके बाद बेटे ने मां और उसके प्रेमी पति की हत्या कर दी। इसके बाद उसने दोनों के शवों को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों शवों को मेनाल के जंगल से बरामद कर जांच की तो इस बात का खुलासा हुआ। 

इस बात से नाराज था बेटा
आरोपी बेटे ने इस वारदात को लेेकर पुसिस को बताया कि उसकी मां चन्द्र कंवर उसके चार भाई बहनों और पति को छोड़ कर शैतान सिंह के साथ चली गई थी। मां द्वारा इस प्रकार का कदम उठाने के कारण चारों भाई बहनों की शादी नहीं हो रही है। इसके बाद गांव के लोगों ने भी उन्हें ताने माना शुरू कर दिया था। 

बेटे ने अपहरण कर उतार दिया मौत के घाट
इसके ओरोपी बेट को 10 अगस्त को जानकारी मिली कि उसकी मां और उसका प्रेमी पति दोनों गंधेरी गांव में है। उसने यहां पर जाकर दोनों का अपहरण कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मौत के बाद शैतान सिंह के बेटे ने भी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। 

PC: amarujala
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.