Bharatpur: पति को बेहोश कर पत्नी प्रेमी के साथ बनाती थी संबंध, एक दिन...

Hanuman | Saturday, 03 Aug 2024 02:16:00 PM
Bharatpur: The wife used to have relations with her lover after making the husband unconscious, one day...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के भरतपुर जिले से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां पर पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करवाने के मामले का खुलासा हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने पति की हत्या करवाकर उसी रूम में बैठकर खीर खाई। 

खबरों के अनुसार, हत्या का ये मामला 30 मई, 2022 का है। भरतपुर के नोह गांव का निवासी पवन शादी के 7 साल बाद अचानक घर से गायब हो जाता है।

एक रात पवन के पिता ने बहू के कमरे में कुछ ऐसा नजर देख लिया, जिसके देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने बहू को बेट के दोस्त भागेंद्र के साथ लेटी देख लिया। इस समय दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे।  इसके बार पिता ने पुलिस को इस बात जानकारी दी।  बाद में पवन की बहन ने भाभी रीमा के कमरे की तलाशी ली तो एक रजाई में खून लगा हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस ने रीमा और भागेंद्र को पूछताछ तो मामले का खुलासा हुआ। भागेंद्र और रीमा ने सब उगल दिया। 

रीमा ने बताया कि वह पति पवन और पूरे परिवार को खाने, दूध और चाय में नींद की गोलियां देती थी। सभी के बेहोश पर वह भागेंद्र के साथ संबंध बनाती थी। एक दिन पति ने पत्नी का प्रेमी के साथ देख लिया था। इसके बाद भागेंद्र अपने दोस्त के साथ पवन की हत्या कर दी। 

PC: herzindagi
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.