विदेश से आते ही Bhajanlal Sharma ने उठा लिया ये कदम, अधिकारियों को दे दिए हैं निर्देश

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2024 08:15:42 PM
Bhajanlal Sharma took this step as soon as he returned from abroad, has given instructions to the officials

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दक्षिण कोरिया और जापान का दौरान कर जयपुर पहुंचे। जयपुर पहुंचते ही भजनलाल शर्मा ने  अधिकारियों को साथ कई मुद्दों को लेकर बैठक की। उन्होंने अधिकारियों का इस संबंध में निर्देश भी दिए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने आज खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।  

सीएम भजनलाल शर्मा ने इस संबंध में ट्वीट किया कि आपणो अग्रणी राजस्थान- हमारा संकल्प, हमारा ध्येय। आज मुख्यमंत्री निवास से अतिरिक्त मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव, प्रदेश के समस्त संभागीय आयुक्त एवं जिला कलेक्टर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक को संबोधित किया। 

बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) की वर्तमान प्रगति एवं क्रियान्वयन, स्वच्छता ही सेवा अभियान की रूपरेखा, रोजगार उत्सव की तैयारियों, जनकल्याण को समर्पित विभिन्न विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण तथा प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर अतिवृष्टि के कारण उत्पन्न स्थिति पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

इसके अतिरिक्त, अत्यधिक वर्षा के कारण राहत कार्यों के लिए प्रस्तावों की वर्तमान स्थिति पर भी विचार-विमर्श किया गया। बैठक के दौरान सभी संबंधित अधिकारियों को इन विषयों पर त्वरित कार्यवाही करने, समन्वय बनाए रखने, प्रभावी निगरानी सुनिश्चित करने तथा निर्धारित समय-सीमा में लक्ष्यों को प्राप्त करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

PC:x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.