Bhajanlal Sharma ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- हिंदुओं को हिंसक और अवसरवादी बताना...

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 11:35:26 AM
Bhajanlal Sharma targeted Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी लोकसभा में दिए गए अपने बयान को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। इस पर पीएम नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री आपत्ति दर्ज करवा चुके हैं। अब राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज राजधानी जयपुर में पीसी के दौरान राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में दिए गए बयान पर आपत्ति दर्ज करवाई है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीसी में कहा कि राहुल गांधी ने देश के 125 करोड़ हिंदुओं को अपमानित करने का काम किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर चर्चा पर राहुल गांधी ने एक भी शब्द नहीं कहा है। 

राहुल गांधी का पहला भाषण को झूठ और निराशा से भरा
उन्होंने राहुल गांधी के पहले भाषण को झूठ और निराशा से भरा करार दिया है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि हिंदुओं को हिंसक और अवसरवादी बताना और इस पर राजनीति करना, एक नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता। राजस्थान के सीएम ने इस दौरान बोल दिया कि मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि आपको पढऩा होगा कि हिंदू कौन है। 

राहुल गांधी ने लोकसभा में कही ये बड़ी बात
आपको बता दें कि सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ने बतौर नेता प्रतिपक्ष कहा था कि नरेन्द्र मोदी, भाजपा और आरएसएस हिंदू समाज के ठेकेदार नहीं हें। उन्होंने कहा था कि हिंदू हिंसा नहीं फैला सकता है, हिंदू नफरत नहीं फैला सकता है और भाजपा 24 घंटे, नफरत, हिंसा, नफरत हिंसा करती है। 

PC:  aajtak
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.