भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में की जेपी नड्डा से मुलाक़ात तो क्या आने वाली है 'गुड न्यूज़!' किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर आया बड़ा अपडेट

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 02:40:57 PM
Bhajanlal Sharma met JP Nadda in Delhi, so is there 'good news' coming? Big update on Kirori Lal Meena's resignation

PC: the fact india

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने  सोमवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। यह मुलाकात डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बाद उपजे हालात को सुलझाने के प्रयासों के बीच हुई। मीणा को 10 दिन बाद नड्डा से मिलने बुलाया गया था लेकिन उन्हें सोमवार को नहीं बुलाया गया। सीएम शर्मा के दिल्ली दौरे के समय को मीना के इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है।

मीणा इस्तीफा वापस ले सकते हैं:
अटकलें हैं कि सीएम शर्मा ने बजट, उपचुनाव और मीणा के इस्तीफे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की। माना जा रहा है कि भाजपा के शीर्ष नेता इस मुद्दे को सुलझाने में जुटे हैं, जिसके चलते मीणा अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं। मीणा पहले ही कह चुके हैं कि पार्टी जो भी फैसला लेगी, उसे मानेंगे। उन्होंने कहा, "मैं आलाकमान के फैसले का पालन करूंगा।" मीना के जल्द ही दिल्ली आने की भी उम्मीद है।

"10 दिन बाद मिलूंगा, फिर बताऊंगा":
मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ी लाल मीणा 5 जुलाई को दिल्ली पहुंचे और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बावजूद भी मीना अपने इस्तीफे पर अड़े रहे। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत पहले ही इस्तीफा दे दिया था, लेकिन कल ही इसका खुलासा किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुझे फोन करके पूछा कि मैंने इस्तीफा क्यों दिया। मैंने बताया कि मैंने नैतिक आधार पर इस्तीफा दिया है, क्योंकि मैंने लोकसभा चुनाव के दौरान ही इसकी घोषणा कर दी थी।" उन्होंने कहा, "मैं 10 दिन बाद मिलूंगा और फिर इस बारे में विस्तार से बताऊंगा।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.