Bhajanlal Sharma ने मोदी सरकार के मंत्रियों में बंटवारा होने पर बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2024 09:55:46 AM
Bhajanlal Sharma has said this big thing on the division among the ministers of Modi government

इंटरनेट डेस्क। नरेन्द्र मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए मंत्रियों के बीच विभागों का भी बंटवारा हो चुका है। कई मंत्रियों को अपना पुराना मंत्रालय ही मिला है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों के बीच मंत्रालयों का बंटवारा होने पर सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। 

उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि 40 करोड़ देशवासियों की सतत सेवा हेतु समर्पित माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की नवगठित केंद्रीय मंत्रिपरिषद के सभी माननीय सदस्यों को उनके मंत्रालयों का दायित्व मिलने पर हार्दिक शुभकामनाएं। 

मोदी का यह तृतीय कार्यकाल नागरिकों की उम्मीदों, आकांक्षाओं और संकल्पों को करेगा साकार 
उन्होंने का कि मुझे विश्वास है कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी का यह तृतीय कार्यकाल, भारत के 140 करोड़ नागरिकों की उम्मीदों, आकांक्षाओं और संकल्पों को साकार करेगा। मैं आशा करता हूं कि आप सभी की ऊर्जा, अनुभव, समर्पण और राष्ट्र प्रथम की अविचल भावना, आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत की संकल्पना को मूर्तरूप प्रदान करें। आप सभी का कार्यकाल सफलता, समृद्धि और विकास की नई ऊंचाइयों से परिपूर्ण हो, मेरी यही कामना है।

अजमेर सासंद भागीरथ चौधरी को दी हार्दिक शुभकामनाएं
इससे पहले उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी थी कि अजमेर सासंद भागीरथ चौधरी से आत्मीय भेंट की तथा उन्हें एनडीए सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण पर हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की। देश के प्रति आपका सेवा भाव अभिनंदनीय है; निश्चित तौर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व व आपकी असीम कार्यक्षमता के बल पर आगामी पांच वर्षों में भारत विकास के पथ पर गतिमान रहते हुए विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करेगा।

PC:  aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.