Bhajanlal Sharma ने नरेन्द्र मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान, पीएम ने भी...

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2024 10:56:56 AM
Bhajanlal Sharma gave this big statement about Narendra Modi, PM also said...

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर के एस एन मेडिकल कॉलेज सभागार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ी बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 113वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित किया। पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम मेें दिए गए संबोधन को सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर के एस एन मेडिकल कॉलेज सभागार में आमजन के साथ सुना।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पर्यावरण संरक्षण के लिए सदैव देशवासियों को प्रेरित करते हैं। उनके द्वारा प्लास्टिक वेस्ट का इको-फ्रेंडली उपयोग करने की सलाह तथा ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान की पहल से देश में प्रकृति एवं पर्यावरण को लेकर और अधिक जागरूकता आएगी। इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल एवं सांसद मदन राठौड़, राजेन्द्र गहलोत सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि एवं आमजन उपस्थित रहे।

पीएम मोदी ने देशवासियों का किया आभार व्यक्त 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 113वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित करते हुए चन्द्रयान-3 की सफलता के बाद पहली बार मनाए गए नेशनल स्पेस डे के बारे में बात की। पीएम मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए सभी देशवासियों का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान उन्होंने असम एवं अरूणाचल प्रदेश में पशुओं और मनुष्यों के बीच के बंधन को मजबूत करने के लिए किए जा रहे नवाचारों के बारे में भी चर्चा की। साथ ही, प्रधानमंत्री ने प्लास्टिक वेस्ट का इको-फे्रंडली उपयोग कर पर्यावरण संरक्षण के प्रयास के लिए भी अपील की। उन्होंने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत भी अधिकाधिक पौधारोपण करने का आग्रह किया।

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.