भजनलाल सरकार इस मामले में प्रदेश के लोगों को नहीं देगी राहत, Diya Kumari ने विधानसभा में कर दिया है ऐलान

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 03:15:01 PM
Bhajanlal government will not give relief to the people of the state in this matter, Diya Kumari has announced it in the assembly

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार से प्रदेश के लोगों को एक मामले में राहत नहीं मिली है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अब स्टेट हाईवे को टोल फ्री करने से इनकार कर दिया है, जिसकी मांग हो रही थी।

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने क बाद प्राइवेट छोटे वाहनों को स्टेट हाईवे पर टोल फ्री करने की मांग उठी थी। अब राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विधानभा में बोल दिया कि  प्रदेश में स्टेट हाईवे पर संचालित टोल निजी वाहनों के लिए फ्री नहीं होंगे। 

वित्त मंत्री दिया कुमारी ने स्टेट हाइवे पर छोटे प्राइवेट वाहनों के लिए पूछे गए सवाल पर ये जवाब दिया है। उन्होंने विधायक राधेश्याम बैरवा के सवाल पर लिखित में ये जवाब दिया हे। उन्होंने इसके माध्यम से बता दिया कि राजस्थान में स्टेट हाईवे पर चल रहे टोल पर प्राइवेट फोर व्हीलर वाहनों को टोल मुक्त करने का कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है। आपको बता दें कि वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल में निजी वाहनों के लिए स्टेट हाइवे को फ्री किया गया था। इसके बाद गहलोत सरकार ने फैसले को रद्द कर दिया था। 

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.