उपचुनाव से पहले ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है Bhajanlal government ! इस दिन हो सकता है बड़ा ऐलान

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 08:38:26 AM
Bhajanlal government is preparing to take this big step before the by-election! A big announcement can be made on this day

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जल्द ही सात विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। चुनाव से पहले प्रदेश की भजनलाल सरकार बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो अब भजनलाल सरकार मंत्रियों और विधायकों के दबाव के चलते  तबादलों पर से प्रतिबंध हटाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। अब उपचुनाव से पहले भजनलाल सरकार को यह तय करना है कि सभी विभागों से प्रतिबंध हटाए या अभी कुछ में ही। 

प्रदेश की भाजपा सरकार अब शिक्षा सहित कुछ विभागों में ही तबादलों पर से प्रतिबंध हटा सकती है। आपको बता दें कि प्रदेश की भजनलाल सरकार की ओर से फरवरी में दस दिन के लिए तबादलों पर से प्रतिबंध हटाया गया था, लेकिन उस समय शिक्षा विभाग में तबादले नहीं किए गए थे।

भजनलाल सरकार की अगली कैबिनेट बैठक में हो सकता है निर्णय
खबरों की मानें तो शिक्षा विभाग में गत माह से ही तबादलों को लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है। तबादलों की तैयारी अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। भजनलाल सरकार की अगली कैबिनेट बैठक 18 सितम्बर को हो सकती है। इस बैठक में तबादलों से प्रतिबंध हटाने पर निर्णय लिया जा सकता है।

सरकार पर बनाया जा रहा है दबाव
खबरों के अनुसार, प्रदेश की भजनलाल सरकार पर तबादलों पर से प्रतिबंध हटाने को लेकर विधायकों, मंत्रियों और भाजपा संगठन की ओर से लगातार दबाव बनाया जा रहा है। इन्होंने कांग्रेस सरकार द्वारा कर्मचारियों के बहुत दूर-दूर स्थानान्तरण किए जाने का तर्क दिया है। 

PC: organiser
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.