उपचुनाव से पहले बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में सीएम Bhajanlal ने कर दिया है बड़ा ऐलान, होगा ऐसा

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2024 03:22:18 PM
Before the by-election, CM Bhajanlal has made a big announcement in Mangarh Dham of Banswara, this will happen

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जल्द ही सात विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बड़ा ऐलान किया है। यहां पर आज आयोजित जनजाति विभाग के ‘आदि गौरव समारोह’ कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा ने मानगढ़ धाम पर धूणी के विकास के लिए पांच करोड़ रूपए की घोषणा की।

इस दौरान सीएम ने मानगढ़ धाम पर पुलिस चौकी की स्थापना करने का भी ऐलान किया है। इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि मानगढ़ धाम पूरे भारत के लिए अनमोल धरोहर है। उन्होंने कहा कि बिरसा मुंडा के जन्म स्थान तक जाने के लिए विशेष ट्रेन प्रारंभ किए जाने का प्रयास किया जाएगा। 

आज बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में आोयोहित इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े, जनजाति विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी और राजस्व मंत्री हेमंत मीणा भी मौजूद रहे। इस दौरान राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने मानगढ़ धाम के शहीदों को नमन करते हुए आदि गौरव सम्मान पाने वाले व्यक्तियों और संस्थाओं को बधाई दी है।  आपको बता दें कि जल्द ही चुनाव आयोग की ओर से सात विधानसभा उपचुनाव के मतदान के लिए कार्यक्रम का ऐलान किया जाएगा।

PC: news9live
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.