विधानसभा उप चुनाव से पहले CM Bhajanlal ने किया है अब ऐसा, बोल दी है बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2024 09:11:09 AM
Before the assembly by-election, CM Bhajanlal has done this, said a big thing

जयपुर। राजस्थान में जल्द ही छह विधानसभा सीटों के लिए उप चुनाव होना है। उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार को अपनी जोधपुर यात्रा के दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस जनसुनवाई के दौरान उन्होंने बड़ी संख्या में आए लोगों से आत्मीयता से मुलाकात कर उनकी परिवेदनाएं सुनीं और अधिकारियों को इनके शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गरीब, महिला, युवा एवं किसान सहित सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

हर व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित होकर कार्य कर रही है सरकार
सीएम भजनलाल शर्मा ने इस दौरान लोगों से कहा कि राज्य सरकार विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों के माध्यम से अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित होकर कार्य कर रही है। इस दिशा में लगातार जनकल्याणकारी निर्णय लिए जा रहे हैं।

सीएम ने कहा कि  विकसित राजस्थान के संकल्प को साकार करने के लिए आमजन से जुड़ी सेवाओं को निरंतर सुगम और सुदृढ़ बनाया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि हर वर्ग और हर क्षेत्र का समग्र विकास हो।

लोगों ने परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 में जोधपुर जिले की घोषणाओं के लिए किया आभार व्यक्त 
इस दौरान जनसुनवाई में उपस्थित लोगों ने परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 में जोधपुर जिले की घोषणाओं के लिए सीएम भजनलाल शर्मा का आभार व्यक्त किया। साथ ही साफा, माला एवं प्रतीक चिन्ह भेंट कर मुख्यमंत्री का भावपूर्ण स्वागत किया।

PC:  dipr.rajasthan 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.