विधानसभा अध्यक्ष Vasudev Devnani ने अब प्रधानमंत्री को बता दी है ये बात, पीएम मोदी ने भी...

Hanuman | Saturday, 10 Aug 2024 09:49:13 AM
Assembly Speaker Vasudev Devnani has now told this to the Prime Minister, PM Modi has also...

जयपुर। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की। देवनानी ने संसद पीएम मोदी का उनके नेतृत्व में तीसरी बार बनी केंद्र सरकार के कार्यकाल हेतु अभिनंदन किया।  राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने वर्ष 2021 से 14 अगस्त को विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस मनाए जाने की शुरुआत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया है। 

राजस्थान में भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी ने इस दौरान पीएम मोदी को बताया कि उनके परिवार ने भी विभाजन का दंश झेला था। देवनानी ने पीएम मोदी से सिंधी समाज के गौरवशाली इतिहास के बारे में भी चर्चा की। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने पीएम मोदी को 16वीं राजस्थान विधानसभा में किए गए नवाचारों की जानकारी दी। उन्होंने मोदी को विधानसभा में किए गए नवाचारों का फोल्डर भी भेंट किया। 

पीएम मोदी ने स्पीकर वासुदेव देवनानी को दी बधाई
पीएम  मोदी ने भारतीय नव वर्ष से प्रारंभ की गई राजस्थान विधानसभा की डायरी को देखा। पीएम मोदी ने स्पीकर वासुदेव देवनानी को इस प्रकाशन के लिए बधाई देते हुए कहा कि डायरी में प्रत्येक महीने के आरंभ में प्रकाशित महापुरुषों के चित्र गौरवान्वित करते हैं। पीएम ने विधानसभा की डायरी के प्रत्येक महीने के प्रथम पृष्ठ को देखा। 

प्रधानमंत्री मोदी को इस दी ये जानकारी 
पीएम मोदी ने राजस्थान विधानसभा में किए गए नवाचारों की सराहना की। देवनानी ने प्रधानमंत्री मोदी को इस दौरान जानकारी दी कि राजस्थान विधानसभा को गुजरात विधानसभा की तर्ज पर पेपरलेस बनाए जाने के लिए नेवा परियोजना का कार्य आरंभ कर दिया गया है।PC: dipr.rajasthan

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.