Crime: अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े! बेंगलुरू कांड की खौफनाक कहानी का अब ये सच आया सामने

varsha | Tuesday, 24 Sep 2024 10:29:44 AM
Ashraf had cut Mahalakshmi into 30 pieces! Now this truth of the horrifying story of Bengaluru incident has come to light

pc: news24online

कर्नाटक के बेंगलुरु में 21 सितंबर को एक चौंकाने वाली हत्या का मामला सामने आया, जब 29 वर्षीय महालक्ष्मी नाम की महिला का शव फ्रिज में मिला। आरोपी ने उसके शरीर के 30 टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में छिपा दिया था। अपराध तब सामने आया जब दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने महालक्ष्मी की मां और भाई को फोन किया, जिससे इस भयानक घटना का खुलासा हुआ। पुलिस जांच में पश्चिम बंगाल के मूल निवासी अशरफ नामक व्यक्ति की पहचान उसकी हत्या के मुख्य संदिग्ध के रूप में हुई है। 

महालक्ष्मी के पति हेमंत दास के अनुसार, उसका अशरफ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने पुष्टि की कि अशरफ की पहचान पश्चिम बंगाल में हुई है। महिला का शव बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में उसके किराए के अपार्टमेंट में मिला। हत्या की खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे हेमंत ने पेशे से नाई अशरफ पर अपराध का आरोप लगाया। अधिकारी अब महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बढ़ती चिंताओं को संबोधित कर रहे हैं।

9 महीने से अलग रह रही थी महालक्ष्मी
जांच में अशरफ के उत्तराखंड से संबंधों का भी पता चला है। वैवाहिक समस्याओं के कारण महालक्ष्मी और उनके पति हेमंत नौ महीने से अलग रह रहे थे। इस दौरान, वह अशरफ के साथ जुड़ गई, जो एक स्थानीय नाई की दुकान पर काम करता था। महालक्ष्मी को उसके पति हेमंत दास ने एक महीने पहले देखा था। वह उसकी दुकान पर बेटी से मिलने आई थी। उसे संदेह है कि अशरफ उसे ब्लैकमेल कर रहा होगा।

महालक्ष्मी की मौत के बाद से, हत्या से संबंधित विभिन्न वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हेमंत का दावा है कि महिला के पति का कहना है कि अशरफ के कहने पर महालक्ष्मी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दे रखी थी। जिसके बाद वह बेंगलुरु नहीं जाता था।  हेमंत और महालक्ष्मी की शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दंपति ने अलग रहने का फैसला किया। मुख्य संदिग्ध अशरफ बेंगलुरु के नेलमंगला इलाके में एक नाई की दुकान पर काम करता था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.