पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर Ashok Gehlot ने पीएम पर साधा निशाना, कहा-मोदीजी की यह गारंटी कब पूरी होगी?

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 08:14:20 AM
Ashok Gehlot targeted PM on petrol and diesel prices, said- when will this guarantee of Modiji be fulfilled?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि 6 महीने में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में की आने के बाद भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई कटौती नहीं हुई है।

राजस्थान के तीन बार सीएम रह चुके अशोक गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट किया कि पिछले 6 महीने में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें करीब 21 प्रतिशत कम हुई हैं, परन्तु पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई कटौती नहीं हुई है। 

पेट्रोल की कीमत 10 और डीजल की कीमत 8 रुपए प्रति लीटर तक हो सकती है कम 
अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा कि ऐसा लगता है कि भारत सरकार और तेल कंपनियां मिलकर आम आदमी की जेब लूट रही हैं। अगर कच्चे तेल की कीमतों के अनुरूप पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटाई जाएं तो पेट्रोल की कीमत 10 रुपए एवं डीजल की कीमत 8 रुपए प्रति लीटर तक कम हो सकती हैं।

राजस्थान की जनता के साथ तो एक तरह से हुई दोगुनी ठगी 
अशोक गहलोत ने इस संबंध में आगे कहा कि राजस्थान की जनता के साथ तो एक तरह से दोगुनी ठगी हुई है। विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता से वादा किया था कि राजस्थान में भाजपा सरकार बनने पर यहां पेट्रोल-डीजल के दाम हरियाणा और गुजरात के बराबर की जाएंगी, परन्तु आज तक ऐसा नहीं हुआ है। राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि मोदीजी की यह गारंटी कब पूरी होगी?

PC:  rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.