बाबा सिद्दीकी की दिनदहाड़े हत्या को लेकर Ashok Gehlot ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिगड़ी हुई कानून-व्यवस्था...

Samachar Jagat | Monday, 14 Oct 2024 08:39:58 AM
Ashok Gehlot targeted Maharashtra government over the daylight murder of Baba Siddiqui, said- law and order has deteriorated...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाबा सिद्दीकी की दिनदहाड़े हत्या को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंनेे इस संबंध में ट्वीट किया कि महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की दिनदहाड़े हत्या महाराष्ट्र की बिगड़ी हुई कानून-व्यवस्था का प्रतीक है। मैं बाबा सिद्दीकी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं एवं ईश्वर से उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी में हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।

वहीं राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की सरेआम गोली मारकर हत्या की खबर बेहद दुखद है। इस कठिन समय में परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ईश्वर परिवार को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करे। भाजपा शासित राज्यों में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है, सरकार अपराधियों के सामने सरेंडर है।

घटना सीधे तौर पर कानून व्यवस्था की विफलता है: सचिन पायलट
पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस संबंध में ट्वीट किया कि महाराष्ट्र के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर से स्तब्ध हूं। सरेआम गोलीबारी एवं हत्या की यह घटना सीधे तौर पर कानून व्यवस्था की विफलता है। इस दु:ख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

यह घटना महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था की विफलता को दर्शाती है: टीकाराम जूली
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने इस संबंध में ट्वीट किया कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की घटना स्तब्ध करने वाली है। उनके परिजनों एवं समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। यह घटना न केवल महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था की विफलता को दर्शाती है, बल्कि यह जंगलराज की ओर भी इशारा करती है। इस मामले में राज्य सरकार को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए और न्याय सुनिश्चित करना चाहिए।

PC: freepressjournal
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.