अशोक गहलोत के खास नेता Shanti Dhariwal ने विधानसभा में भाजपा विधायक को दी धमकी, कहा- कोटा में रहना है या...

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 09:51:13 AM
Ashok Gehlot's close leader Shanti Dhariwal threatened the BJP MLA in the assembly

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता शांति धारीवाल एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं। इस बार भी उन्होंने एक विवादित बात बोल दी है। पूर्वीवती अशोक गहलोत सरकार में यूडीएच मंत्री रहे शांति धारीवाल ने अब विधानसभा में भाजपा विधायक के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। सदन में शुक्रवार को यूडीएच विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता शांति धारीवाल को बोलने से रोक दिया था। इसके बाद शांति धारीवाल ने ऐसी बात बोल दी है, जिस पर आपको भी विश्वास नहीं होगा। 

इसके बाद कांग्र्रेस विधायक शांति धारीवाल ने भाजपा विधायक संदीप शर्मा को बोल दिया कि कोटा के रहने वाले हो, कोटा में रहना है या नहीं। इस बात पर विधानसभा में मौजूद विधायक शांति धारीवाल की बात पर हंसने लगे। 

रेप के मुद्दे पर भी दे चुके हैं आपत्तिजनक बयान
आपको बात दें कि कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हें। इससे पहले वह रेप के मुद्दों पर चर्चा के दौरान सदन में आपत्तिजनकर बात बोली थी। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास रहे शांति धारीवाल ने इस दौरान प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध का जवाब देते हुए राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बता दिया था। इस बात पर उस समय प्रदेश में जमकर बवाल मचा था। भारतीय जनता पार्टी ने तो शांति धारीवाल की इस बात को साल 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ मुद्दा बना लिया था। 

PC: samacharnama
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.