Ashok Gehlot  ने अब इस बात के लिए भजनलाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी और अमित शाह को करनी चाहिए समीक्षा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 09:09:50 AM
Ashok Gehlot now targeted Bhajanlal government for this, said- PM Modi and Amit Shah should review

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से एक बात को लेकर प्रदेश के भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है। उन्होंने एक्स के माध्यम से विधानसभा चुनावों से पहले राजस्थान की तुलाना मणिपुर से किए जाने को लेकर भाजपा नेताओं पर जुबानी प्रहार किया है। उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर भी निशाना साधा है।

राजस्थान भाजपा के नेता इस भयावह सूचना पर साध लेते हैं चुप्पी
उन्होंने एक्स के माध्यम से अब कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक लाभ के लिए शांत प्रदेश राजस्थान की तुलना मणिपुर से करने वाले प्रधानमंत्री जी एवं उनके इस तर्क के समर्थन में दिल्ली में प्रेस वार्ता करने वाले राजस्थान भाजपा के नेता इस भयावह सूचना पर चुप्पी साध लेते हैं। ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ का नारा देने वाली भाजपा के राज में महिलाओं की अस्मिता पर हमला देखकर ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त होता जा रहा है। 

पीएम मोदी, अमित शाह एवं भजनलाल शर्मा को करनी चाहिए स्थिति की समीक्षा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को स्थिति का संज्ञान लेकर स्थिति की समीक्षा करनी चाहिए। राजस्थान की जनता देख रही है कि चुनावों में झूठे आरोप लगाने वाली भाजपा के राज में क्या स्थिति बन रही है। आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इससे पहले दिया कुमारी द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था। 

PC: barandbench 
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.