Ashok Gehlot ने अब पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- प्रधानमंत्री ने अपनी प्रतिष्ठा का मुद्दा...

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2024 04:12:30 PM
Ashok Gehlot now made a big statement about PM Modi, said- Prime Minister has raised the issue of his prestige...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से मणिपुर में हो रही हिंसा को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। तीन बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके अशोक गहलोत ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में बड़ी बात कही है। 

अशोक गहलोत ने अब इस संबंध में ट्वीट किया कि ऐसा लगता है कि मणिपुर में हो रही हिंसा के बावजूद वहां का दौरा करने को प्रधानमंत्री ने अपनी प्रतिष्ठा का मुद्दा बना लिया है। वहां राज्यपाल आवास एवं मुख्यमंत्री के घर जैसे सुरक्षित स्थानों तक पर लगातार हमले हो रहे हैं, परन्तु केन्द्र सरकार का इस ओर कोई विशेष ध्यान नहीं है। मणिपुर में अत्याधुनिक हथियारों एवं ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आम लोगों पर हमले किए जा रहे हैं।  

अशोक गहलोत ने इस संबंध में आगे बोल दिया कि तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने असम में शांति स्थापित करने के लिए राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार तक की कुर्बानी देने में संकोच नहीं रखा, जिसके कारण आज तक वहां शांति का दौर स्थापित है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी सहित तमाम विपक्षी दल मणिपुर का दौरा करने की मांग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री को मणिपुर में शांति स्थापना के लिए अब आवश्यक कदम उठाने में देरी नहीं करनी चाहिए एवं मणिपुर का दौरा करना चाहिए।

PC: freepressjournal
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.