Ashok Gehlot ने अब भजनलाल सरकार के इस फैसले को बताया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं अदूरदर्शी 

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2024 09:52:26 AM
Ashok Gehlot now called this decision of Bhajan Lal government very unfortunate and short-sighted

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार की ओर से पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं की समीक्षा करवाई जा रही है। खबरों के अनुसार, कई योजनाओं को भी भाजपा सरकार की ओर से बंद किए जाने की तैयारी हो रही है। 

अब राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक योजना को लेकर चिंता जताई है। अशोक गहलोत ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बात कही है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि हमारी सरकार ने राजस्थान की सभी ग्राम पंचायतों में महात्मा गांधी पुस्तकालय एवं संविधान केन्द्र बनाने का फैसला किया था जिससे राजस्थान में भी केरल जैसा लाइब्रेरी मूवमेंट चल सके और राजस्थान में बच्चे, युवा एवं बुजुर्ग सभी वर्गों में ज्ञान का प्रसार हो सके। लेकिन वर्तमान सरकार ने इस योजना को बन्द करने का फैसला किया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं अदूरदर्शी फैसला है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को देना चाहिए ध्यान
क्या राजस्थान के हर ग्राम पंचायत में लाइब्रेरी खोले जाने से किसी को भी कैसे आपत्ति हो सकती है? मुख्यमंत्री भजनलाल जी को इस पर ध्यान देना चाहिए कि किस तरह सभी के हित और राजस्थान के भविष्य की योजनाओं को बन्द किया जा रहा है।

भजनलाल सरकार अब ले सकती है ये बड़ा फैसला
आपको बता दें कि भजनलाल सरकार पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की कई योजनाओं को लेकर बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो भाजपा सरकार ओपीएल को बंद करने का भी निर्णय ले सकती है। वहीं चिंरजीवी योजना को लेकर भी भजनलाल सरकार कोई बड़ा कदम ले सकती है।

PC: abplive

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.