Ashok Gehlot ने शिक्षक की तलवार से काटकर हत्या करने को लेकर बोल दी है ये बड़ी बात, भजनलाल सरकार से कर डाली ये मांग

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2024 10:12:51 AM
Ashok Gehlot has said this big thing about killing a teacher with a sword, Bhajanlal made this demand from the government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सलूंबर जिले के जावरमाइंस थाना क्षेत्र में राजकीय शिक्षक शंकर लाल मेघवाल की तलवार से काटकर हत्या करने की घटना पर दुख प्रकट किया है। अशोक गहलोत ने अब घटना को लेकर प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए बोल दिया कि राजस्थान में पुलिस और सरकार का इकबाल दिनोंदिन कमजोर होता जा रहा है।

PC:  patrika.

अशोक गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट किया है। पूर्व सीएम ने ट्वीट किया कि सलूंबर जिले के जावरमाइंस थाना क्षेत्र में राजकीय शिक्षक शंकर लाल मेघवाल की तलवार से काटकर हत्या एवं एवं उनके पिता डालचंद मेघवाल को घायल करने की घटना बेहद विचलित करने वाली है। 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमलावर की भी मृत्यु हो गई है। पुलिस को इस मामले की तह तक जाकर पता करना चाहिए कि इस जघन्य अपराध के पीछे की वजह क्या थी एवं पीडि़त परिवार को न्याय सुनिश्चित किया जाए। पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा राशि दी जानी चीहिए। 
राजस्थान में आए दिन ऐसी घटनाएं होना दिखा रहा है कि यहां पुलिस और सरकार का इकबाल दिनोंदिन कमजोर होता जा रहा है।

PC: twitter.

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बात
वहीं राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि उदयपुर के सलूम्बर में शिक्षक शंकर मेघवाल जी की नृशंस हत्या की जितनी निंदा की जाए कम है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मृतक के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।  भाजपा राजस्थान को कानून राज से जंगलराज की ओर धकेल रही है। रिकॉर्ड अपराध की घटनाएं चिंता का विषय है, इससे शांति प्रिय राजस्थान की छवि खराब हो रही है।

PC: indianexpress
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.