एससी/एसटी के भारत बंद के आह्वान को लेकर Ashok Gehlot ने बोल दी है बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2024 10:31:09 AM
Ashok Gehlot has said something big regarding the call for Bharat Bandh by SC/ST

इंटरनेट डेस्क।  उच्चतम न्यायालय द्वारा एससी/एसटी आरक्षण में क्रीमीलेयर व उप वर्गीकरण को लेकर दिए गए फैसले के विरोध में देशभर के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग की ओर से आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। 
इस पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अशोक गहलोत ने इस संबंध मे ट्वीट कर लोगों से शांति बनाए रखें एवं अफवाहें ना फैलाने की अपील की है। 

PC: etvbharat

उन्होंने ट्वीट किया कि माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा एससी/एसटी आरक्षण में क्रीमीलेयर व उप वर्गीकरण को लेकर दिए गए फैसले के विरोध में देशभर के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग ने कल 21 अगस्त को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है।

सभी वर्ग शांति बनाए रखें एवं अफवाहें ना फैलाएं: अशोक गहलोत
मैं समाज के सभी वर्गो से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें एवं अफवाहें ना फैलाएं। हम सभी को समाज में एक साथ रहना है इसलिए ऐसा कोई कृत्य ना करें जिससे आपसी सौहार्द बिगड़े।

PC: patrika

शांति बनाए रखें एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें: टीकाराम जूली
वहीं राजस्थान विधानसभा में  नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भी इस सबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एससी/एसटी आरक्षण में क्रीमीलेयर व उप वर्गीकरण को लेकर दिए गए फैसले के विरोध में देशभर के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग ने आज ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है। समाज के सभी वर्गों से अपील है कि शांति बनाए रखें एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें। हम सभी शांतिपूर्ण तरीके से सामाजिक सौहार्द को कायम रखें।

PC:  freepressjournal
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.